संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 22:23:40

खुदरा व्यापारिक एवं स्वरोजगार पेंशन एवं एकलव्य मॉडल विद्यालय योजनाओं के शुभारंभ के लिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों का आज जायजा लिया।


नई दिल्ली। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य की धरती से तीन महत्वाकांक्षी किसान मानधन, खुदरा व्यापारिक एवं स्वरोजगार पेंशन एवं एकलव्य मॉडल विद्यालय योजनाओं के शुभारंभ के लिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों का आज जायजा लिया।

यह खबर भी पढ़ें: ​संत-महापुरूषों के अनुभवों का लाभ ले समाज- भागवत

प्रधानमंत्री मोदी के 12 सितंबर को रांची आगमन को लेकर मुख्यमंत्री श्री दास ने आज रांची कूटे स्थित नवनिर्मित विधानसभा भवन और मुख्य कार्यक्रम स्थल श्री जगन्नाथ मैदान एसईसी का स्वयं दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया एवं आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

उल्लेखनीय है कि 12 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी किसान मानधन, खुदरा व्यापारिक एवं स्वरोजगार पेंशन एवं एकलव्य मॉडल विद्यालय योजनाओं के शुभारंभ के साथ ही राज्य की सबसे बड़ी पंचायत विधानसभा के नये भवन का उद्घाटन भी करेंगे।

इस अवसर पर राज्य के मुख्य सचिव डी. के. तिवारी, पुलिस महानिदेशक कमल नयन चौबे, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. सुनील कुमार वर्णवाल, कृषि सचिव पूजा सिंघल, मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के सचिव अजय कुमार सिंह, भवन निर्माण सचिव सुनील सिंह, रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended