संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र में हो रहे आंदोलनों की मुख्यमंत्री ठाकरे ने पीएम मोदी से की शिकायत

संजीवनी टुडे 24-11-2020 22:44:51

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में कोरोना के संकटकाल में हो रहे आंदोलनों की शिकायत मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है।


मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में कोरोना के संकटकाल में हो रहे आंदोलनों की शिकायत मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है। उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री को सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की बैठक बुलाकर कोरोना की संवेदना समझाने की अपील की है। 

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से महाराष्ट्र सहित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की थी। इसी बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री से कहा कि देश कोरोना की लड़ाई लड़ रहा है। महाराष्ट्र में सरकार कोरोना की लड़ाई में व्यस्त है लेकिन कुछ राजनीतिक दल इस संकट के समय भी सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। इन राजनीतिक दलों को आम जनता की सुरक्षा का जरा भी भान नहीं है और सड़कों पर उतरकर सिर्फ राजनीतिक आंदोलन कर रहे हैं। इससे राज्य में जहां कानून व्यवस्था से निपटने में अड़चन आ रही है, वहीं कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि इन राजनीतिक दलों को एक बैठक बुलाकर नसीहत देना जरुरी है। 

उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री को बताया कि कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार ने टास्क फोर्स गठित की है। कोरोना के शुरुआती महीनों में 24-25 हजार संक्रमित प्रतिदिन मिल रहे थे लेकिन इस समय सिर्फ 4-5 हजार कोरोना मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं। राज्य सरकार कोरोना के टीके के लिए पुणे में सिरम इंस्टिट्युट के लगातार संपर्क में है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से कोरोना वैक्सीन के बारे में स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर राज्य सरकार को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध हुई तो उसके वितरण के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह खबर भी पढ़े: लव जिहाद: यूपी में धोखे से धर्म बदलवाने पर 10 साल तक होगी सजा, अध्यादेश पारित

यह खबर भी पढ़े: केंद्र सरकार ने एक बार फिर 43 चीनी मोबाइल एप पर लगाई रोक, सुरक्षा-संप्रभुता के लिए बताया खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended