संजीवनी टुडे

बेकाबू कोरोना को नियंत्रित करने की व्यवस्थाओं की समीक्षा करने सूरत पहुंचे मुख्यमंत्री रूपाणी

संजीवनी टुडे 04-07-2020 16:46:44

राज्य में कोरोना की बेकाबू स्थिति होते देख व्यवस्थाओं की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपानी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अग्र स्वास्थ्य सचिव के साथ कई शहरों का दौरा कर रहे है।


अहमदाबाद। राज्य में कोरोना की बेकाबू स्थिति होते देख व्यवस्थाओं की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपानी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अग्र स्वास्थ्य सचिव के साथ कई शहरों का दौरा कर रहे है। शनिवार काे मुख्यमंत्री सूरत पहुंचे और मुख्य सचिव अनिल मुकीम, के. कैलाशनाथन, अग्र स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि कलेक्टर, नगर निगम आयुक्त, अधिकारियों और डॉक्टरों के साथ एक बैठक की। बैठक में कई विधायक, स्वास्थ्य आयुक्त, सरकारी अस्पतालों के डीन, अधीक्षक, डॉक्टर भी शामिल हुए हैं। बताया गया है कि बैठक के बाद मुख्यमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

राज्य में अहमदाबाद के बाद सूरत में भी कोरोना के बेकाबू जैसे हालात पैदा हो रहे हैं। सूरत में स्थिति बहुत गंभीर हो गई है, खासकर वराछा और कटारगाम में। इन क्षेत्रों में हीरा इकाइयों को चालू करने की अनुमति दी गई थी। लेकिन इन इकाइयों में शारीरिक दूरी का पालन न करने से स्थिति बिगड़ गई। जिला प्रशासन ने पहले पान मसाला की दुकानें, गल्ले, नाई और सैलून भी सात दिन के लिए बंद रखने के आदेश दिये हैं। 

वराछा और कटारगाम की हीरा इकाइयों को भी बंद कर दिया गया है। सूरत शहर के कोरोना में अब तक 5967 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 220 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 3635 लोग ठीक हो चुके हैं। पिछले पांच दिनों में सूरत शहर और जिले से प्रतिदिन 200 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: अगर अपने पिचके गालो को करना है लाल-लाल टमाटर की तरह गोल मटोल तो करें ये काम!

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रियंका के 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी जर्नी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended