संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेताओं को फोड़ने का प्रयास कर रहे हैं खुद मुख्यमंत्री :अशोक चव्हाण

संजीवनी टुडे 07-06-2019 21:05:23

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस खुद कांग्रेस नेताओं को फोन कर उन्हें फोडऩे का प्रयास कर रहे हैं। चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री का अब तक का प्रयास विफल रहा है।


मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस खुद कांग्रेस नेताओं को फोन कर उन्हें फोडऩे का प्रयास कर रहे हैं। चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री का अब तक का प्रयास विफल रहा है। अशोक चव्हाण के इस आरोप को राज्य के जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन ने झूठा बताया है। महाजन ने कहा कि खुद कांग्रेस पार्टी के विधायक व नेता उनसे संपर्क कर रहे हैं। महाजन ने कहा कि उनके पास कांग्रेस के 25 से ज्यादा नेताओं व विधायकों की सूची है। 

महाराष्ट्र प्रदेश कार्यालय तिलक भवन में शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक के बाद अशोक चव्हाण पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अशोक चव्हाण ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली सफलता के बाद भाजपा ने कांग्रेसी विधायकों व नेताओं को तोडऩे का असफल प्रयास शुरू कर दिया है। इस काम में खुद मुख्यमंत्री लगे हुए हैं और वह खुद फोन कर तरह-तरह के लालच कांग्रेसी नेताओं व विधायकों को दे रहे हैं। चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री के फोन टेप भी उनके पास मौजूद हैं। हालांकि जलसंपदा मंत्री ने चव्हाण के इस बयान का खंडन किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

चव्हाण ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को सफलता नहीं मिलने वाली है। इसके उलट कांग्रेस पार्टी को लाभ मिलने वाला है। चव्हाण ने कहा कि इससे पहले भी लोकसभा चुनाव में जिस दल को अधिक सफलता मिलती है, उसे विधानसभा चुनावों में असफलता ही मिलने का इतिहास है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तिलक भवन में हुई कांग्रेस की बैठक में कई पदाधिकारियों ने राकांपा को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। इन पदाधिकारियों का कहना था कि राकांपा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के साथ काम किया है। इसलिए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को राकांपा के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए । कांग्रेसी पदाधिकारियों का कहना था कि कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव में या तो स्वबल पर मैदान में उतरना चाहिए अथवा फिर वंचित बहुजन आघाड़ी के साथ गठबंधन करना चाहिए।  

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended