संजीवनी टुडे

चिदंबरम ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा- हिंसा पुलिस की विफलता को दर्शाता है

संजीवनी टुडे 26-02-2020 16:47:15

राजधानी दिल्ली में बीते चार दिनों से जारी हिंसा को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय पर निशाना साधा है।


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बीते चार दिनों से जारी हिंसा को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय पर निशाना साधा है।उनका कहना है कि दिल्ली में लोग परेशान हो रहे हैं, लोगों की जान जा रही है और गृह मंत्रालय के अधीन वाली दिल्ली पुलिस पूरी तरह विफल है।

 पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, ‘चाहे गृहमंत्री हो या फिर गृह मंत्रालय, सरकार का कर्तव्य है कि वह हिंसा को रोके। हिंसा सोमवार से जारी है और अब भी हिंसक घटनाएं हो रही हैं। यह दिल्ली पुलिस की भारी विफलता को दर्शाता है।’

 अपने दूसरे ट्वीट में चिदंबरम ने लिखा, ‘दिल्ली हाईकोर्ट के दो न्यायाधीशों को एक उचित अस्पताल में घायल व्यक्तियों की सुरक्षित निकासी सुनिश्चित करने के लिए कल आधी रात को सुनवाई करनी पड़ी। दिल्ली पुलिस के प्रदर्शन के बारे में क्या कहना है?’ चिदंबरम ने कहा कि हिंसा रोकने के लिए केंद्र सरकार आवश्यक कठोर कदम उठाएं। इस मुद्दे पर दिल्ली सरकार और केंद्र को साथ मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 200 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों को दिलाई शपथ, घर-घर पहुंचेगा निरोगी राजस्थान का संकल्प

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended