संजीवनी टुडे

चिदंबरम हमारी अमूल्य निधि, आतंकवादियों सरीखा व्यवहार किया गया- कांग्रेस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 19:28:18

भाजपा पर आज आरोप लगाया कि प्रतिशोध की राजनीति के तहत चिदंबरम की आवाज़ दबाने के लिए उनके खिलाफ साजिश रची गयी और उनके खिलाफ आतंकवादियों सरीखा व्यवहार किया गया।


नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम को जमानत मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आज आरोप लगाया कि प्रतिशोध की राजनीति के तहत चिदंबरम की आवाज़ दबाने के लिए उनके खिलाफ साजिश रची गयी और उनके खिलाफ आतंकवादियों सरीखा व्यवहार किया गया।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​कर्नाटक मैच फिक्सिंग मामले में राज्य संघ का अधिकारी गिरफ्तार

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने संसद भवन में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चिदंबरम कांग्रेस पार्टी के लिए अमूल्य निधि हैं। उनके खिलाफ साजिश रची गयी थी। जो व्यक्ति देश का गृह मंत्री और वित्त मंत्री रहा हो, उसके घर में पुलिस छलांग लगा कर अंदर ऐसे घुसी थी जैसे वे ओसमा बिन लादेन के रिश्तेदार हों। आज उन्हें जमानत मिलने से साफ हो गया कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची गयी है।

चौधरी ने कहा कि सरकार को चिदंबरम की आलोचना नापसंद थी और उनके मुँह को बंद करने के लिए उन्हें जेल भेजा गया। यह प्रतिशोध की राजनीति है और बदले की आग का मंज़र है। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई स्थायी नहीं रहता। आज कोई प्रधानमंत्री या मंत्री है तो कल नहीं रहता है। पद का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

उन्होंने सवाल किया कि आखिर चिदंबरम के यहां पुलिस का दीवार फांद कर जाने की क्या जरूरत थी। उन्हें बता कर भी जाया जा सकता था। अगर वह भागने की कोशिश करते तो पुलिस गोली तक मार सकती थी। लेकिन सरकार के व्यवहार से देश में उसकी छवि खराब हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended