संजीवनी टुडे

चिदंबरम ने घर में खुद को किया कैद, CBI ने बुलाई पुलिस

संजीवनी टुडे 21-08-2019 20:50:06

चिदम्बरम ने अचानक 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचकर संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित किया।


- दिल्ली पुलिस की टीम भी जोरबाग में चिदंबरम के घर पर पहुंच गई है  इस वक्त दिल्ली पुलिस के 20 जवान चिदंबरम के घर के बाहर मौजूद हैं। इस बीच ED की टीम भी चिदंबरम के घर पर पहुंच गई है। 

नई दिल्ली। मंगलवार से लापता कांग्रेस नेता पी चिदंबरम बुधवार शाम केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गिरफ्तारी से बचते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्बरम अचानक आज कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे।

यह खबर भी पढ़ें :सीबीआई- ईडी दिल्ली में कर रही है छापेमारी, चकमा देकर चिदम्बरम पहुंचे कांग्रेस मुख्यालय

चिदम्बरम ने अचानक 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचकर संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होंने यहाँ संबोधित करते हुए कहा कि वह INX मीडिया केस में आरोपी नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में बहुत भ्रम फैलाया गया है। इस बीच सीबीआई की टीम भी कांग्रेस दफ्तर पहुंची। लेकिन सीबीआई टीम ने उन्हें यहाँ भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। 

ताजा जानकारी के मुताबिक, पी चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय से अपने घर पहुंच गए हैं। इससे पहले चिदंबरम ने कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। 

बता दें पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा खारिज कर दिए जाने के बाद से ही सीबीआई और ईडी चिदंबरम को तलाश रहे हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता का पता लगाने के लिए जांच एजेंसियां उनके मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज तक खंगाल रही थी। 

उच्च न्यायालय ने मंगलवार को अपना आदेश सुनाया, जिसके बाद चिदंबरम ने सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। लेकिन उन्हें कोई अंतरिम राहत नहीं मिली और उनकी जमानत याचिका पर अब शुक्रवार को सुनवाई होगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है कि सीबीआई और ईडी ने कल से ही उनके आवास पर पहुंचकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये, लेकिन वह वहां नहीं मिले थे। बाद में ईडी ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended