संजीवनी टुडे

VIDEO: लंबे ड्रामे के बाद चिदंबरम गिरफ्तार, अब CBI हेडक्वार्टर में कटेगी रात

संजीवनी टुडे 21-08-2019 21:29:43

पी चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर जोरबाग स्थित अपने घर पहुंच गए।


नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम ने दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता की और खुद को निर्दोष बताया। लेकिन करीब दो घंटे चले ड्रामे के बाद आखिरकार सीबीआई टीम ने चिदंबरम को हिरासत में ले लिया। सीबीआई ने अभी-अभी उन्हें गिरफ्तारी मेमो दिया है। पी चिदंबरम को गुरुवार को सीबीआई अदालत में पेश किया जाएगा।

देखें VIDEO: Firing in jaipur: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो पुलिसकर्मियों को लगी गोली

सीबीआई की टीम चिदंबरम के जोर बाग स्थित आवास पर पहुंची। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई के दफ्तर ले गए। कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके घर के बाहर जमा हो गए। यहां बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता पहुंचे थे, जिन्हें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पीट कर भगा दिया। 

चिदंबरम के घर के बाहर 20-25 कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। CBI टीम के पहुंचने के कुछ देर बाद ही ईडी की टीम भी पहुंच गई। फिलहाल उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कहा, ''मैं कानून से भागा नहीं हूं. मैं न्याय के लिए लड़ रहा था. मैं अपना सिर ऊंचा करके रहूंगा। जीवन और आजादी में बेहिचक आजादी चुनूंगा और आजादी के लिए लड़ना पड़ता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

INX मामले में मेरे खिलाफ आरोप नहीं है। शुक्रवार तक एजेंसियों को रुकना चाहिए.'' प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ सलमान खुर्शीद, कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended