संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़: राजद्रोह मामले में रिहाई पर भाजपा ने कहा लोकतंत्र की जीत

संजीवनी टुडे 14-06-2019 21:22:12

भारतीय जनता पार्टी ने राजनांदगांव जिले के मुसरा (डोंगरगढ़) निवासी मांगेलाल अग्रवाल और महासमुंद निवासी एक न्यूज पोर्टल के संचालक पत्रकार दिलीप शर्मा की गिरफ्तारी को प्रदेश सरकार का बौखलाहट भरा घोर अलोकतांत्रिक कदम बताया है


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने राजनांदगांव जिले के मुसरा (डोंगरगढ़) निवासी मांगेलाल अग्रवाल और महासमुंद निवासी एक न्यूज पोर्टल के संचालक पत्रकार दिलीप शर्मा की गिरफ्तारी को प्रदेश सरकार का बौखलाहट भरा घोर अलोकतांत्रिक कदम बताया है। पार्टी ने शुक्रवार देर शाम इन गिरफ्तारियों पर कड़ा एतराज जताया और फिर दोपहर बाद प्रदेश सरकार द्वारा राजद्रोह संबंधी धारा हटाए जाने को पार्टी ने लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा की प्रतिबध्दता की जीत बताया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि बिजली कटौती को लेकर पूरा प्रदेश हाहाकर मचा हुआ है। प्रदेश सरकार बजाय इस अव्यवस्था को दूर करने के इस मुद्दे पर टिप्पणी करने और समाचार लिखने पर पाबंदी लगाने के लिए नितांत अलोकतांत्रिक कदम उठाने पर आमादा हो गई है। 

उसेंडी ने कहा कि मांगेलाल अग्रवाल और दिलीप शर्मा को राजद्रोह और सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने के आरोप में गिरफ्तार करके प्रदेश सरकार ने साबित कर दिया कि उन्हें सरकार चलाने और प्रशासन को साधने की समझ ही नहीं है और लोकसभा चुनाव की शर्मनाक पराजय की खीझ अब इस तरह उतारी जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने कहा कि अपने वेब पोर्टल पर समाचार प्रेषित करने वाले दिलीप शर्मा को तो आधी रात घर से उठाकर गिरफ्तार किया गया। कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रदेश सरकार जब से सत्ता में आई है, राजनीतिक प्रतिशोध के साथ-साथ अब अभिव्यक्ति की आजादी को लहूलुहान करने पर उतारू हो गई है।

कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र ही यही है और सत्ता में आने के बाद वह हर बार इसका परिचय देती रहती है। उसेंडी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुंह की खाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बदहवास-से नजर आ रहे हैं। उसेंडी ने कहा कि भाजपा अभिव्यक्ति के लोकतांत्रिक अधिकार की हर कीमत पर रक्षा करेगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended