संजीवनी टुडे

चंद्रबाबू नायडू सरकार में भ्रष्टाचार से जुड़े हर मामले की होगी जांच

संजीवनी टुडे 30-06-2019 22:53:23

आंध्रप्रदेश की राजधानी अमरावती के ताड़ेपल्ली में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अध्यक्षता में कैबिनेट उपसमिति के सदस्यों ने करीब दो घंटे तक बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने आदेश दिए हैं कि मंत्रिमंडलीय उपसमिति पूर्ववर्ती चंद्रबाबू नायडू की सरकार में हुए भ्रष्टाचार से जुड़े हर मामले की जांच करेगी।


अमरावती। आंध्रप्रदेश की राजधानी अमरावती के ताड़ेपल्ली में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अध्यक्षता में कैबिनेट उपसमिति के सदस्यों ने करीब दो घंटे तक बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने आदेश दिए हैं कि मंत्रिमंडलीय उपसमिति पूर्ववर्ती चंद्रबाबू नायडू की सरकार में हुए भ्रष्टाचार से जुड़े हर मामले की जांच करेगी।

राज्य के वित्तमंत्री बुग्गना राजेंदरनाथ रेड्डी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार से जुड़े हर मुद्दे पर बैठक में चर्चा की। इसके अलावा उपसमिति को 45 दिन के भीतर जांच पूरी करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री हर 15 दिन में एक बार मंत्रिमंडलीय उपसमिति के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मंत्री के कहा कि राज्य विभाजन के बाद लोगों को राज्य के व्यापक विकास की उम्मीद थी, लेकिन पिछली सरकार में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है।  

वित्तमंत्री ने कहा कि टीडीपी सरकार के पिछले पांच वर्षों में कई घोटाले हुए हैं और यह बात खुद संबंधित विभागों के अधिकारी बता रहे हैं। परियोजनाओं के निर्माण से जुड़े कार्यों में सबसे अधिक भ्रष्टाचार हुआ है और भ्रष्टाचार की आशंका वाले सभी विभागों में जांच कराई जाएगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended