संजीवनी टुडे

कम्‍प्‍यूटर बाबा की चुनाव आयोग को चुनौती, कहा-प्रज्ञा पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज कर बताएं

संजीवनी टुडे 17-05-2019 21:02:02


भोपाल। राजधानी भोपाल में कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में उतरे कम्‍प्‍यूटर बाबा ने साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर चुनाव आयोग को चुनौती दी है। उन्‍होंने कहा है कि चुनाव आयोग में हिम्‍मत है तो प्रज्ञा ठाकुर पर राष्ट्रद्रोह का प्रकरण दर्ज करके बतायें। उन्‍होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुये कहा कि आयोग पीएम मोदी और बीजेपी के इशारों पर काम का रही है। 

दरअसल, कम्‍प्‍यूटर बाबा शुक्रवार को इंदौर पहुंचे, जहां मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग और भाजपा में आपसी जुगलबंदी है। आयोग पीएम मोदी के इशारों पर काम कर रही है। जिसके कारण मुझ पर और मेरे वकील चन्द्र शेखर रायकवार पर प्रकरण दर्ज हुआ। उन्‍होंने आयोग को चुनौती देते हुये कहा कि अगर, आयोग में हिम्मत है तो साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर पर राष्ट्रद्रोह का प्रकरण दर्ज करके बतायें। 

कम्‍प्‍यूटर बाबा ने आगे कहा कि मैं भाजपा और चुनाव आयोग की निंदा करता हूं। जिस तरह आयोग ने मुझ पर कार्यवाही की है, उसी तरह आयोग को प्रज्ञा ठाकुर पर भी करना चाहिये। उन्‍होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा दिया, जो कि देशद्रोह है। इसके अलावा प्रज्ञा ने शहीद हेमंत करकरे को अपमानित किया है। इसलिये इन दोनों ही मामलों में प्रज्ञा ठाकुर पर प्रकरण दर्ज होना चाहिये। उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा उन पर दर्ज प्रकरण वापस नहीं लिये गये तो, वे लाखों संतों के साथ दिल्ली में आंदोलन करेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसके अलावा कंप्यूटर बाबा ने पश्चिम बंगाल मामले में ममता बनर्जी की तरीफ करते हुये कहा कि नरेंद्र मोदी को ममता जैसी सवा शेर मिलनी चाहिये। उन्‍होंने कहा कि वे मोदी को बंगाल से भगाने के लिये ममता की हर संभव मदद करेंगे। इस दौरान उन्‍होंने चुनाव आयोग के निर्देशों पर सवाल खड़े करते हुये कहा कि बंगाल में चौबीस घंटे पहले जिस तरह से चुनाव कैंपेन को रोका गया है, वह कई इशारे करता है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended