संजीवनी टुडे

केंद्र सरकार को विशेष कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करना चाहिए: उद्धव ठाकरे

संजीवनी टुडे 16-09-2019 16:01:18

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हुंकार भरते हुए बोला है कि भारत सरकार को खास कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करना चाहिए।


मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हुंकार भरते हुए बोला है कि भारत सरकार को खास कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करना चाहिए। उन्होंने बोला कि अब किसी के पास अधिक इंतजार करने का समय नहीं है। राम मंदिर श्रद्धा और आस्था की बात है। 

ठाकरे ने बताया कि दिवंगत बाला साहब भी पूर्व बोल चुके कि राम मंदिर की पहली ईंट यदि शिवसैनिक रखते हैं तो ये काफी बड़ी बात होगी। बाबरी मस्जिद तोड़ने की जिम्मेदारी तत्कालीन शिवसेना प्रमुख ने ली थी।

यह खबर भी पढ़े:Ayodhya: सुप्रीम कोर्ट ने रजिस्ट्री से पूछा, लाइव स्‍ट्रीमिंग की व्यवस्था में कितना वक्‍त लगेगा

बीजेपी सरकार भी राम मंदिर बनाने पर अपना निर्णय लेवे। शिवसेना प्रमुख ने अपने बयान में बताया कि भारत का हित देखकर हम साथ में रहेंगे, क्योंकि पाक को सबक सिखाना आवश्यक हो गया है। 

रिपोर्ट की माने तो, धवन ने अदालत को यह भी कहा कि बुधवार को शीर्ष कोर्ट के परिसर में कुछ लोगों ने उनके लिपिक की धुनाई की थी। इस पर CJI रंजन गोगोई ने बोला था कि अदालत के बाहर ऐसे व्यवहार की निंदा करते हैं। भारत में ऐसा नहीं होना चाहिए। 

हम ऐसे बयानों को रद्द करते हैं। माना जाता है कि BJP ने शिवसेना को 108 सीटें ऑफर की हैं जिस पर शिवसेना तैयार नहीं है। महाराष्ट्र विधानसभा में 288 सीटें हैं एवं BJP बाकी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है।

कुछ सीटें NDA के सहयोगी दलों को भी देने पर दोनों दल सहमत हैं। ऐसी स्थिति में शिवसेना सतर्क नहीं है। BJP ने पूर्व ही ये बोल दिया है कि वह सत्ता में वापसी करेगी तथा उसके नेतृत्व में सरकार तैयार होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended