संजीवनी टुडे

पूर्व सांसद तापस पॉल की मौत के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: ममता बनर्जी

संजीवनी टुडे 20-02-2020 09:10:00

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस नेता एवं अभिनेता तापस पॉल की मौत के लिए केन्द्रीय एजेंसियों द्वारा बनाया गया दबाव और केन्द्र सरकार की प्रतिशोध की राजनीति जिम्मेदार है।


नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस नेता एवं अभिनेता तापस पॉल की मौत के लिए केन्द्रीय एजेंसियों द्वारा बनाया गया दबाव और केन्द्र सरकार की प्रतिशोध की राजनीति जिम्मेदार है।

आपको बता दें कि मंगलवार को मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से 61 वर्षीय पॉल का निधन हो गया था। वह रोज़ वैली चिटफंड घोटाला मामले में आरोपी थे और करीब एक साल तक जेल में भी रहे थे। बनर्जी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के एक और नेता सुल्तान अहमद की मौत भी दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

ममता के अनुसार, वह 2017 नरादा टैप्स घोटाला मामले में आरोपी बताए जाने के बाद से तनाव में थे। यहां रबिन्द्र सदन में ममता ने पत्रकारों से कहा तापस पॉल पर केन्द्रीय एजेंसियों का गहरा दबाव था और वह केन्द्र की प्रतिशोध की राजनीति के शिकार हुए। पॉल का पार्थिव शरीर रबिन्द्र सदन में रखा गया है, ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें।

यह भी पढ़े: नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष, नृपेंद्र मिश्रा भवन निर्माण समिति के चेयरमैन...

यह भी पढ़े: आज से शुरू होगी काशी महाकाल एक्सप्रेस, महाशिवरात्रि पर यात्रियों को मिलेंगे तोहफे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended