संजीवनी टुडे

अप्रैल में एक और सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती है केंद्र सरकार : ममता बनर्जी

संजीवनी टुडे 11-03-2019 22:39:18


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अप्रैल महीने में केंद्र सरकार एक और सर्जिकल स्ट्राइक करने की तैयारी कर रही है ताकि इसका चुनावी लाभ लिया जा सके। राज्य सचिवालय में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे खुफिया सूचना मिली है कि अप्रैल महीने में केंद्र की भाजपा सरकार एक और सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती है। इसका मकसद केवल राजनीतिक लाभ लेना है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताने से इन्कार करते हुए कहा कि मेरे पास पुख्ता सूचना है कि अप्रैल महीने में केंद्र की भाजपा सरकार एक और सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती हैं। हालांकि इसका मकसद लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों की भावनाओं को अपनी ओर मोड़ने के लिए केवल चुनावी लाभ लेना है। उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी का यह बयान वायु सेना के पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी ठिकानों पर किए गए हवाई हमले के 15 दिन बाद आया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उसके अलावा हवाई हमले के बाद मारे गए आतंकियों के बारे में सबूत मांगे जा रहे थे तब वायुसेना प्रमुख ने मीडिया से कहा था कि इसके खिलाफ वायु सेना का अभियान जारी है। इस बीच ममता बनर्जी का इस तरह का दावा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों को अलर्ट करने वाला है। सवाल उठाए जा रहे हैं कि अगर भारतीय सेना इस तरह की किसी सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सोच भी रही थी अथवा सच में किया जाना है तो देश हित को दरकिनार कर ममता ने इसका खुलासा मीडिया के सामने क्यों किया। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended