संजीवनी टुडे

केरल के बाढ़ पीड़ितों को केंद्र देगा पूरी मदद : शाह

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-08-2019 21:26:32

अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार केरल के बाढ़ प्रभावितों की हर संभव मदद करेगी।


तिरुवनंतपुरम। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार केरल के बाढ़ प्रभावितों की हर संभव मदद करेगी।एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी कि शाह ने केरल के राज्यपाल पी सदाशिवम से बातचीत में यह आश्वासन दिया। विज्ञप्ति के मुताबिक राज्यपाल बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हुए नुकसान, राहत अभियानों तथा राज्य में बाढ़ की मौजूदा स्थिति के बारे में एक रिपोर्ट केंद्र काे शीघ्र ही भेजेंगे।

उच्चतम न्यायालय के पूछने पर दीयाकुमारी ने कहा हमारा परिवार है राम का वंशज

राज्यपाल की रिपोर्ट में बारिश की तीव्रता बरकरार रहने की स्थिति में विभिन्न जिलों में बढ़ती मौतों, नुकसान की मात्रा, लोगों के विस्थापन की समस्या, बचाव कार्य में आ रही बाधाएं और आने वाले दिनों में और अधिक नुकसान की आशंका का हवाला दिये जाने की संभावना है। सदाशिवम ने शाह काे फोन पर राज्य में बाढ़ की मौजूदा स्थिति से अवगत कराते हुए मल्लपुरम और अन्य जिलों में भूस्खलन से प्रभावित राहत अभियानों के लिए और सहायता भेजने की गुहार लगायी है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने राज्य प्रशासन, सशस्त्र बलों, तट रक्षक और अन्य एजेंसियों के समन्वित प्रयासों की भी सराहना की है। उन्होंने शाह को सूचित किया है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उनसे बचाव अभियान के बारे में चर्चा की थी। राज्यपाल ने यह भी बताया कि उन्होंने विजयन को बचाव और राहत कार्यों के संबंध में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended