संजीवनी टुडे

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के सम्मान में कैंडल मार्च

संजीवनी टुडे 15-02-2019 11:36:48


बीकानेर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद सी. आर. पी. एफ. के जवानों की शहादत के सम्मान में युवा कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने गुरुवार देर रात बीकानेर के हृदयस्थल कोटगेट पर कैंडल मार्च निकाला। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

युवा कांग्रेस के पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष अरूण व्यास के नेतृत्व में कैंडल मार्च के बाद वक्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान की कायराना हरकत से सी. आर. पी. एफ. के जवान शहीद हुए व कई घायल भी हुए है जिस पर केन्द्र की बी. जे. पी. सरकार को करारा जबाब देना चाहिये। 

आज पुरा देश प्रधानमंत्री की तरफ से देख रहा है कि 56 इंच का सीना सिर्फ चुनावी भाषणों में था या पाकिस्तान सहित आतंकी सरगनाओं को उनकी कायराना हरकत का करारा जवाब दिया जायेगा। युवा कांग्रेस इस हमले की कड़ी भत्र्सना करते हुए शीघ्र कार्यवाही की मांग करती है तथा हमले में शहीद जवानों की शहादत पर कोटी-कोटी नमन करता है तथा हमले में घायल जवानों की शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करते है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE​

इस अवसर पर नरनारायण स्वामी, अरविन्द, योगेश बिस्सा, मुरली, अविनाश व्यास, हरून खान, रणविजय बोहरा, विकास चांवरिया, भवानी सांखला, गर्वीत व्यास, अनिरूद्ध, मोहित चुरा एवं सैकड़ों की तादाद में युवा कार्यकर्ता शामिल हुए।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended