संजीवनी टुडे

मप्र की 12 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा, छिंदवाड़ा से कमल नाथ के बेटे को टिकट

संजीवनी टुडे 04-04-2019 17:44:34


नई दिल्ली। कांग्रेस ने गुरुवार को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए मध्य प्रदेश की 12 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ को राज्य की छिंदवाड़ा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। इस सीट से कमलनाथ ने पहले प्रतिनिधित्व किया है। सीधी से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे अजय सिंह को टिकट दिया है। जबलपुर से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा को टिकट दिया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति के महासचिव प्रभारी मुकुल वासनिक ने एक विज्ञप्ति जारी कर इन नामों की जानकारी दी। इसके अलावा छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम की घोषणा की गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस द्वारा आज घोषित उम्मीदवारों के नाम इस प्रकार हैं : सागर से प्रभु सिंह ठाकुर, दमोह से प्रताप सिंह लोधी, सतना से राजाराम त्रिपाठी, रेवा से सिद्धार्थ तिवारी, सीधी से अजय सिंह राहुल, जबलपुर से विवेक तन्खा, मंडला (एसटी) सीट से कमल मरावी, छिंदवाड़ा से नकुल नाथ, देवास (एससी) सीट से प्रह्लाद टिपानिया, उज्जैन (एससी) सीट से बाबूलाल मालवीय, खरगौन (एसटी) सीट से गोविंद मुजालदे, खंडवा से अरुण यादव। 

More From national

Trending Now
Recommended