संजीवनी टुडे

किश्तवाड़ के केश्वान के जंगलों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान जारी

संजीवनी टुडे 22-06-2019 17:55:20

किश्तवाड़ जिले के केश्वान के जंगलों में सुरक्षाबलों ने शनिवार को दूसरे दिन भी आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है।


किश्तवाड़। किश्तवाड़ जिले के केश्वान के जंगलों में सुरक्षाबलों ने शनिवार को दूसरे दिन भी आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है। शनिवार को सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ निकालने में खोजी कुत्तों की भी मदद ले रहे हैं। शुक्रवार रात केश्वान के जंगलों में आतंकियों की धर-पकड़ के लिए जारी तलाशी अभियान को अंधेरा होने के कारण रोक दिया था, जो शनिवार सुबह से जारी है। शुक्रवार को आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच कुछ देर चली मुठभेड़ में एक आतंकी के घायल होने की संभावना जताई जा रही है। उसे ढूंढ निकालने के लिए तलाशी अभियान शनिवार को भी जारी है। 

 उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को केश्वान के जंगलों में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना प्राप्त होने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों को जानकारी प्राप्त हुई थी कि आतंकी जमाल दीन अपने दो साथियों के संग केश्वान के जंगलों में छिपा हुआ है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने जंगल का चप्पा चप्पा छान मारा। तलाशी अभियान के दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

माना जा रहा है कि इन जंगलों में काफी देर छिपा बैठा आतंकी जमाल दीन गोलीबारी के दौरान घायल हो गया लेकिन जंगल घना होने के कारण आतंकी मौके से भागने में सफल रहे। सुरक्षाबलों का मानना है कि घायल आतंकी जमाल ज्यादा दूर तक नहीं जा सकता है, क्योंकि उसके पास ज्यादा गोली-बारूद भी नहीं बचा है। समाचार लिखे जाने तक केश्वान के जंगलों में तलाशी अभियान जारी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now