संजीवनी टुडे

मंत्रिमंडल ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक और संवेदना प्रकट की

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:51:06

केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवदेना प्रकट की है।


नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवदेना प्रकट की है। 

यूपी सरकार और रूस के बीच कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में एक एम.ओ.यू. हस्ताक्षरित

श्रीमती स्वराज का गत 6 अगस्त की रात यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान में निधन हो गया था। वह 67 वर्ष की थी। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में दिवंगत नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। मंत्रिमंडल ने शोक प्रस्ताव पारित किया और कहा कि श्रीमती स्वराज के निधन से देश ने एक विशिष्ट नेता और असाधारण सांसद खो दिया है। 

प्रस्ताव में कहा गया है कि श्रीमती स्वराज को उनकी विशिष्ट शैली और करूणामयी व्यक्तित्व के रूप में हमेशा याद रखा जायेगा। वह कुशल प्रशासक थी और अपने कामों से उन्होंने सभी का दिल जीता। अमेरिकी दैनिक वाॅल स्ट्रीट जनरल ने 2017 में उन्हें देश का सबसे “ स्नेही राजनेता’ घोषित किया था। 

मंत्रिमंडल ने श्रीमती स्वराज के विभिन्न पदों पर रहते हुए देश सेवा में किये गये उनके कामकाज की सराहना की। सदस्यों ने सरकार और समूचे राष्ट्र की ओर से शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended