संजीवनी टुडे

CAA-NRC: शाहीन बाग पर धरना दे रही महिलाएं आज जंतर-मंतर पर करेंगी मार्च

संजीवनी टुडे 29-01-2020 10:47:16

सीएए के खिलाफ लंबे समय से दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है। अब प्रदर्शनकारी आज जंतर मंतर पर धरना देने के लिए जाएंगे, बताया जा रहा हैं इस विरोध प्रदर्शन में बुजुर्ग महिलाएं भी शामिल हो सकती है।


नई दिल्ली। सीएए के खिलाफ लंबे समय से दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है। अब प्रदर्शनकारी आज जंतर मंतर पर धरना देने के लिए जाएंगे, बताया जा रहा हैं इस विरोध प्रदर्शन में बुजुर्ग महिलाएं भी शामिल हो सकती है। इन महिलाओं की तरफ से शाहीन बाग की मशहूर दादियां जंतर-मंतर पर आज विरोध में शामिल होंगी और भाषण देंगी।

यह भी पढ़े: राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, तलाश में थी छह राज्‍यों की पुलिस

मुंबई में भी बंद का असर
मुंबई में सुबह से ही बंद का असर दिखने लगा है। बहुजन क्रांति मोर्चा के सदस्य CAAऔर NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कांजुरमार्ग स्टेशन में एक रेलवे ट्रैक को ब्लॉक कर दिया। बता दें कि शाहीन बाग में लगभग महीने भर से भी अधिक दिनों से महिलाओं ने आगे बढ़कर इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इन महिलाओं ने CAA और NRC को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की है।

यह भी पढ़े: चुनाव से पहले AAP को झटका, विधायक मनोज कुमार बीजेपी में शामिल

प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने मोदी सरकार से CAA को वापस लेने की मांग की। प्रदर्शनाकियों ने धमकी दी है कि जब तक CAA  वापस नहीं लिया जाएगा तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended