संजीवनी टुडे

आमने-सामने की टक्कर के बाद खाई में गिरी बस और ट्रक, छह की हालत गंभीर

संजीवनी टुडे 12-07-2019 21:47:53

कोलकाता के प्रगति मैदान थाना इलाके के चौबागा में शुक्रवार देर शाम एक तेज रफ्तार बस और ट्रक में आमने-सामने से हुई टक्कर के बाद में दोनों ही गाड़ियां खाई में जा गिरी हैं।


कोलकाता। कोलकाता के प्रगति मैदान थाना इलाके के चौबागा में शुक्रवार देर शाम एक तेज रफ्तार बस और ट्रक में आमने-सामने से हुई टक्कर के बाद में दोनों ही गाड़ियां खाई में जा गिरी हैं। बस यात्रियों से भरी थी। घटना में छह लोगों के घायल होने की जानकारी पुलिस ने दी है। इसके अलावा ट्रक का कंडक्टर अभी भी लापता बताया जा रहा है। घायलों में से एक युवक की उम्र करीब 30 साल है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। उसे इलाज के लिए सीएनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी घायलों की पहचान मकसद मित्रा (55), जहांनारा बीबी (35), रामधन माझी (20), परमेश्वर माझी (34) और मजीदा बीबी (55) के तौर पर हुई है। 

पुलिस ने बताया कि ट्रक का कंडक्टर अभी भी फंसा हुआ है। उसे बचाने की कोशिश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम प्रगति मैदान थाना इलाके के चौबग्गा में बासंती हाईवे पर आमने-सामने से आ रहे ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई जिसके बाद सड़क किनारे मौजूद खाई में दोनों गाड़ियां जा गिरी। इस पर नजर पड़ने के बाद स्थानीय लोग तुरंत राहत और बचाव कार्य में जुट गए थे। सूचना मिलने के बाद कोलकाता पुलिस की आपदा प्रबंधन टीम और अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। पहले बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। उसके बाद दोनों गाड़ियों को निकालने की कोशिश की गई है। अभी तक किसी की भी मौत की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended