संजीवनी टुडे

बीजेपी MP मनोज तिवारी के ऊपर फेंका जलता पटाखा, बाल-बाल बची जान

संजीवनी टुडे 13-10-2019 07:43:11

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी पर गांधी संकल्प यात्रा के दौरान अज्ञात लोगों ने उनके ऊपर पटाखा फेंक दिया।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी पर गांधी संकल्प यात्रा के दौरान अज्ञात लोगों ने उनके ऊपर पटाखा फेंक दिया। 

यह भी पढ़े:  गांधी जी के सिद्धांत और विचार आज की आवश्यकता- कमलनाथ

जानकारी के मुताबिक मनोज तिवारी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ शुक्रवार को  करावल नगर में गांधी संकल्प यात्रा निकाल रहे थे कि तभी उनपर किसी ने जलता हुआ पटाखा फेंक दिया। रात करीब 8 बजे जब तिवारी और अन्य नेता सभा को संबोधित कर रहे थे तो किसी ने कथित रूप से उन पर पटाखा फेंका था। 

यह भी पढ़े:  आयकर विभाग ने कोचिंग संस्थान चलाने वाले समूह पर मारा छापा, 150 करोड़ की अघोषित आय और 30 करोड़ रुपये नकद बरामद

इस घटना पर मनोज तिवारी ने कहा कि पटाखा मुझ पर और हमारे पूर्व विधायक मोहन सिंह बिष्ट पर आकर गिरा। मैं किसी तरह बाल बाल बच गया, लेकिन बिष्ट की बांह में जख्म हो गया और उनका कुर्ता जल गया।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भारतीय दंड संहिता की धारा 285 के तहत केस दर्ज किया है। तिवारी ने इस घटना को बीजेपी के कार्यक्रम में खलल डालने के लिए की गई 'कायराना' हरकत करार दी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended