संजीवनी टुडे

बायर्स से धोखाधड़ी कर विदेश भागने वाला था बिल्डर मोंटी चड्ढा, IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 13-06-2019 10:59:53

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर मनप्रीत सिंह चड्ढा ऊर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है। आज अदालत में पेश किया जाएगा। आपको बतादें की उस पर बिल्‍डर बनकर लोगों को फ्लैट न उपलब्‍ध कराने और उनसे धोखाधड़ी के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया है।


नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर मनप्रीत सिंह चड्ढा ऊर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है। आज अदालत में पेश किया जाएगा। आपको बतादें की उस पर बिल्‍डर बनकर लोगों को फ्लैट न उपलब्‍ध कराने और उनसे धोखाधड़ी के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया है। 

मोंटी चड्ढा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात गिरफ्तार किया। बिल्डर मोंटी पर खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर(एलओसी) भी जारी था। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार को फुकेट भागने वाला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने गाजियाबाद और नोएडा में बड़ी रकम लेकर कुछ ही महीनों में फ्लैट देने का वादा किया था। इसके लिए उसने कई कंपनियां भी बनाई थीं।  लेकिन बाद में उसने न तो फ्लैट दिए और न ही पैसे वापस किए। मोंटी चड्ढा पर 100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है। पांच से लेकर दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended