संजीवनी टुडे

2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी बसपा सुप्रीमो मायावती

संजीवनी टुडे 20-03-2019 13:39:11


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने कहा है कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। लखनऊ में बुधवार को मीडिया से उन्होंने कहा कि वह अपना पूरा ध्यान बसपा के प्रत्याशियों को जिताने पर लगायेंगी और देशभर में प्रचार करने जायेंगी। चुनाव बाद अगर वह समझेंगी कि केन्द्र में उन्हें जाना है तो वह अपने किसी प्रत्याशी से इस्तीफा लेकर उपचुनाव कराने के बाद संसद जायेंगी।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मायावती ने कहा कि मेरी जीत की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। विरोधियों के खिलाफ बसपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी। मायावती ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारी समस्त देशवासियों से अपील है कि वह सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार चुनें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बसपा प्रमुख समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के साथ उत्तर प्रदेश के देवबंद में 7 अप्रैल को संयुक्त रैली में शामिल हो सकती हैं। मायावती यादव परिवार के गढ़ मैनपुरी में चुनाव जनसभा करेंगी। मायावती और मुलायम सिंह एक साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं जहां बसपा सुप्रीमो सपा के लिए वोटों की अपील करती नजर आएंगी। मुलायम सिंह यादव इस बार भी मैनपुरी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

More From national

Trending Now
Recommended