संजीवनी टुडे

अकेले दम पर उप चुनाव लड़ेगी बसपा, मायावती ने गठबंधन न करने का दिया संदेश

संजीवनी टुडे 03-06-2019 19:59:07

नई दिल्ली स्थित बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने प्रमुख नेताओं से लोकसभा चुनाव का फीडबैक लिया। कार्यकर्ताओं की ओर से मिले फीडबैक से मायावती गठबंधन के नेताओं से नाखुश हो गईं


लखनऊ। नई दिल्ली स्थित बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने प्रमुख नेताओं से लोकसभा चुनाव का फीडबैक लिया। कार्यकर्ताओं की ओर से मिले फीडबैक से मायावती गठबंधन के नेताओं से नाखुश हो गईं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव के लिए अकेले दम पर तैयार रहने को कहा है। 

बैठक में अनीस के नेतृत्व में पहुंचे वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने सभाओं और रैलियों में भी सपा के नेताओं का सहयोग न मिलने की बात कही। इसी तरह सलेमपुर के नेताओं ने भी  सपा के वोटरों के साथ में ना घूमने और खुलकर प्रचार न करने की बात कही है।

बसपा की बैठक से निकले कार्यकर्ताओं ने बाहर आकर मीडिया से चर्चा की है। बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं ने मायावती के गठबंधन को लेकर नाराजगी के रुख को साफ कर दिया है। उनके अनुसार उत्तर प्रदेश में सपा और रालोद गठबंधन से बसपा को कोई फायदा नहीं हुआ है। गठबंधन होने से सपा को ही फायदा हुआ है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

नाराजगी की खबर लगते ही अखिलेश यादव ने बनाई मीडिया से दूरी 
 बैठक के समाप्त होने से पहले ही मायावती के गठबंधन से नाराजगी की खबर सामने आते ही सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से दूरी बना ली। अखिलेश सोमवार को आजमगढ़ में एक सभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From national

Trending Now
Recommended