संजीवनी टुडे

नेपाल में भारतीय दूतावास के पास बम धमाका, पुलिस बल तैनात

संजीवनी टुडे 17-04-2018 15:27:12

नेपाल। नेपाल के बिराटनगर में भारतीय वाणिज्यिक दूतावास के पास बम धमाका होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। धमाका देर रात करीब 8:30 बजे हुआ। इसमें अच्छी बात यह रही की उस वक्त कोई भी अधिकारी वाणिज्यिक दूतावास में मौजूद नहीं था। धमाके की वजह से दूतावास कैंपस की दीवार को नुकसान पहुंचा है। 

‘काठमांडो पोस्ट’ की एक रिपोर्ट के अनुसार मोरांग के एसपी अरूण कुमार बीसी ने कहा कि धमाका कल रात इमारत के पीछे खुली जगह पर हुआ जिससे दीवार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि वे धमाके के कारणों की जांच करने में जुटे हैं।

जांचकर्ता अधिकारियों को संदेह है कि यह धमाका स्थानीय राजनीतिक समूह के कार्यकर्ताओं ने किया है। पार्टी ने कल बिराटनगर में सामान्य हड़ताल का आह्वान किया है।  विस्फोट के बाद मौके पर भारी पुलिस बल की व्यवस्था कर दी गई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

बता दे कि, बिहार और नेपाल में आए बाढ़ कि वजह से अस्थायी वाणिज्यिक दूतावास का निर्माण कराया गया था। जिसके बाद से कार्यालय का इस्तेमाल बाढ़ राहत के लिए हो रहा है। बिराटनगर नेपाल की औद्योगिक राजधानी है और बिहार की सीमा से करीब छह किलोमीटर उत्तर में स्थित है। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended