संजीवनी टुडे

मेंगलुरु हवाई अड्डे पर मिला सक्रिय बम, सभी हवाई अड्डों पर हाई अलर्ट

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-01-2020 19:17:37

कर्नाटक के मेंगलुरु अंतररराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर साेमवार को वीआईपी टिकट काउंटर पर लैपटाप बैग में एक सक्रिय बम बरामद होने सनसनी फैल गई


मेंगलुरु। कर्नाटक के मेंगलुरु अंतररराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर साेमवार को वीआईपी टिकट काउंटर पर लैपटाप बैग में एक सक्रिय बम बरामद होने सनसनी फैल गई और इसके बाद देश के सभी हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​शोभा ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा अधिकारियों पर दवाब बनाने का कर रही प्रयास

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कैम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अलावा हुब्बाली, मैसुरू, कालबुर्गी और शिवमोगा हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इस बैग को बम सहित एक सुरक्षित और खुले स्थान पर ले जाया गया और वहां इसके निष्क्रिय करने की प्रकिया शुरू कर दी गई है।

इस पूरे क्षेत्र को सीआईएसएफ ने घेर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि सीसीटीवी फुटेज में आटोरिक्शा में दो व्यक्ति दिखाई पड़ रहे हैं जिन्होंने यह बैग टिकट काउंटर के समीप रखा दिया और बाद में वे वहां से जाते दिखाई दिए।

इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। शहर पुलिस आयुक्त पीएस हर्षा ने हवाई अड्डे का दौरा करने के बाद पत्रकारों को एक वीडियो संदेश में बताया, “ सीआईएसएफ ने एक संदिग्ध बैग बरामद किया और सुरक्षा मानकों के तहत तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया। इस बैग को एक खाली स्थान पर रखवा दिया है।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended