संजीवनी टुडे

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में हुआ निधन

संजीवनी टुडे 25-02-2018 06:10:02

Source: Google

मुंबई। मशहुर बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है। श्रीदेवी को जिस वक्त शनिवार देर रात दिल का दौरा पड़ा, तब उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ वे दुबई में थीं। खबरों के मुताबिक, वे पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक वेडिंग फंक्शन अटेंड करने गई थीं। जहां उन्हें हार्ट अटैक आ गया और वो दुनिया से चल बसी। दुख की बात ये भी है कि इन अंतिम समय में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी।

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

जानकारियों के अनुसार बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी इसलिए दुबई नहीं गई क्योंकि वे अपनी आने वाली फिल्म धड़क को लेकर व्यस्त हैं। श्रीदेवी 54 साल की थी। पिछले साल उनकी फिल्म मॉम आई थी। आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से हमेशा प्रभावित किया। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं।

MUST WATCH

श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था।  सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था।तमिलनाडु में जन्मीं श्रीदेवी के पिता एक वकील थे।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended