संजीवनी टुडे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नि आलिया ने CJM कोर्ट में दर्ज कराया बयान

संजीवनी टुडे 16-10-2020 22:29:13

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से विवाद के चलते उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी शुक्रवार को मुजफ्फरनगर सीजीएम कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं।


मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से विवाद के चलते उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी शुक्रवार को मुजफ्फरनगर सीजीएम कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं। इस दौरान कड़ी सुरक्षा में उनके बयान दर्ज कराए गए। 

जनपद की तहसील बुढ़ाना के मूल निवासी बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से विवाद के चलते उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन व उनके भाइयों और मां के खिलाफ मुंबई में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चला रहा है।

आज फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजली पांडे शुक्रवार को सीजीएम कोर्ट में पहुंचीं। वहां पुलिस ने आलिया के 164 के बयान दर्ज कराए। इस दौरान आलिया ने पत्रकारों से बात करने से स्पष्ट मना कर दिया।

बुढ़ाना इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल ने बताया कि बुढ़ाना निवासी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कुछ माह पूर्व मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने पति नवाजुद्दीन उनके भाइयों और मां आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वह मुकदमा जांच के लिए बुढ़ाना कोतवाली आ गया था। बुढ़ाना कोतवाली पुलिस इस मुकदमे की जांच पड़ताल कर रही है। पिछले महीने भी आलिया अपने बयान दर्ज कराने के लिए बुढ़ाना कोतवाली में पहुंची थीं। मुकदमे के विवेचक एसआई वीर नारायण सिंह ने मुकदमे की वादी आलिया सिद्दीकी के सीजीएम कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए हैं।

यह खबर भी पढ़े: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर जबकि दूसरे को AK-47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह मौत मामले में अफवाह फैलाने वाला वकील दिल्ली से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended