संजीवनी टुडे

घाघरा नदी के बाढ़ में नाव पलटी, हादसे में पांच लोगों की मौत, जबकि एक बच्ची लापता

संजीवनी टुडे 05-08-2020 22:41:11

मधुबन तहसील के चक्की मुसाडोही गांव के पास बुधवार की शाम को एक नाव घाघरा नदी में बेकाबू होकर पलट गयी। नाव में सवार सभी लोग डूब गए।


मऊ। मधुबन तहसील के चक्की मुसाडोही गांव के पास बुधवार की शाम को एक नाव  घाघरा नदी में बेकाबू होकर पलट गयी। नाव में सवार सभी लोग डूब गए। कुछ लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। इस नाव हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी,जबकि एक बच्ची लापता है। इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंचने के निर्देश दिए है। साथ ही मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि घाघरा नदी का जलस्तर इतना बढ़ गया कि चक्कीमुसाडोही गांव के घरोंं में पानी भर गया। इसी वजह से गांव में रहने वाले अ​रविन्द अपनी मां के साथ तीन बच्चे, राजेश अपनी बेटी और सीताराम अपनी पत्नी को लेकर बुधवार की शाम को अपने गांव से छोटी नाव से तेलियाकलां बाढ़ राहत शिविर जा रहे थे। 

अचानक तेज बहाव के चलते नाव पलट गई, जिसमें सवार सभी लोग डूब गये। यह देखकर ग्रामीणों ने किसी तरह से नदी में डूबे तीन लोगों को बचा लिया। इस हादसे में दो महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी है। मृतकों में राम चन्द्र की पत्नी सविता (48 वर्ष), सीताराम की पत्नी सविता (40 वर्ष), अरिवन्द के पुत्र करन (10 वर्ष), किशन  (07 वर्ष), अर्जुन  (03 वर्ष) है। राजेश की बेटी खुशी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या में राममंदिर निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के कई नेता जता चुके खुशी

यह खबर भी पढ़े: राहुल गांधी ने मर्यादा पुरुषोत्तम राम को बताया सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended