संजीवनी टुडे

अगर भाजपा ही अकेली पार्टी रह गई तो कमजोर होगा लोकतंत्रः स्वामी

संजीवनी टुडे 12-07-2019 17:16:17

अगर भाजपा ही अकेली पार्टी रह जाएगी तो इससे देश का लोकतंत्र कमजोर होगा।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी पार्टी पर ही निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि गोवा और कश्मीर के हालात को देखते हुए उनको ऐसा लगता है कि देश में अगर भाजपा ही अकेली पार्टी रह जाएगी तो इससे देश का लोकतंत्र कमजोर होगा। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से अलग होकर बने दलों को दोबारा एकजुट होने की भी पैरोकारी की है।

स्वामी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि गोवा और कश्मीर का हाल देखने के बाद उनको ऐसा लगता है कि भाजपा ही अगर एक अकेली पार्टी रह जाएगी तो इससे देश का लोकतंत्र कमजोर होगा। साथ ही उन्होंने इसका समाधान भी सुझाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष बन जाना चाहिए और शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को भी कांग्रेस में विलय कर जाना चाहिए। साथ ही इटालियन और उसके बच्चे को वापस चले जाना चाहिए। इटालियन से उनका इशारा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की ओर है।

स्वामी का यह ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है जब गोवा और कर्नाटक के राजनीतिक उठापटक को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है। गोवा में कांग्रेस के 15 में से 10 विधायकों ने पार्टी छोड़कर भाजपा में विलय कर लिया है, जबकि कर्नाटक में भी कांग्रेस के 13 विधायकों ने बगावत कर दी है। इसके चलते राज्य में कांग्रेस-जनता दल-एस सरकार पर संकट मंडरा रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended