संजीवनी टुडे

कांग्रेस के 'करोड़ो के ऑफर' पर BJP का कड़ा पलटवार, कहा- 48 घंटों में साबित करें, नहीं तो........

संजीवनी टुडे 08-11-2019 15:47:05

कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधायकों को पाला बदलने के लिए 25 से 50 करोड़ रुपयों तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इन आरोपों से राजनैतिक सियासत में उबाल आ गया हैं। BJP ने इन आरोपों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधीर मुंगनतिवार ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हम पर विधा


नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधायकों को पाला बदलने के लिए '25 से 50 करोड़ रुपयों' तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इन आरोपों से राजनैतिक  सियासत में उबाल आ गया हैं। BJP ने इन आरोपों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधीर मुंगनतिवार ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हम पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। 

यह खबर भी पढ़े: आज होगी सिर्फ चंद घंटों में 100 करोड़ की धनवर्षा

उन्हें इन आरोपों को अगले 48 घंटों में साबित करना चाहिए, वरना महाराष्ट्र की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। गौरतलब हैं की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नोटबंदी के तीन साल पूरे होने पर इस फैसले को मोदी सरकार का बिना सोचे-समझे लिया गया फैसला करार दिया और सवाल किया कि उसे बताना चाहिए इस निर्णय से देश को क्या हासिल हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्यावासियों को SC की और से सुनहरी किरणें दिखायी पड़ रही है

श्रीमती गांधी ने शुक्रवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि नोटबंदी के लाभ को लेकर जो दावे किए गए थे उनको खुद भारतीय रिजर्व बैंक ने बाद में गलत करार दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सहयोगी भी शायद इसे बेतुका फैसला मान चुके थे, इसलिए 2017 के बाद उन्होंने इस बारे में टिप्पणी करना बंद कर दिया था। 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended