संजीवनी टुडे

पचास वर्ष केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की रहेगी सरकार: केशव प्रसाद मौर्य

संजीवनी टुडे 12-06-2019 21:40:48

उचित लोगों को योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए कार्यकर्ता को पहरेदार की भूमिका में रहना पड़ेगा। आपकी यही मेहनत बार-बार मोदी सरकार, बार-बार भाजपा सरकार की मंशा को पूरा करेगी।


प्रयागराज। उचित लोगों को योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए कार्यकर्ता को पहरेदार की भूमिका में रहना पड़ेगा। आपकी यही मेहनत बार-बार मोदी सरकार, बार-बार भाजपा सरकार की मंशा को पूरा करेगी। ये बातें उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के विजयोपरांत प्रयागराज के एक दिवसीय आगमन पर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से कही। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष के मोदी रोको अभियान को जनता ने चकनाचूर कर दिया। उन्होंने कहा कि 50 वर्ष केंद्र एवं प्रदेश में सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार ही रहने वाली है।उन्होंने इस जीत का श्रेय अटलजी द्वारा की गई भविष्यवाणी एवं कार्यकर्ताओं के परिश्रम को बताते हुए जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि जनता को मोदी जी पर पूरा विश्वास है।

विपरीत परिस्थितियों में पांच वर्ष में विकास की जो धारा बही है वह इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी और साथ ही साथ इस 5 वर्ष मे धारा 370 घुसपैठियों को निकालने तथा जन लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं किसानों के लाभ हेतु चल रही योजना एवं संकल्प पत्र के माध्यम से की गई घोषणाओं को क्रियान्वित करने हेतु सरकार कृतसंकल्प है। इस दौरान उन्होंने व्यक्तिगत भेंट तथा आम जनमानस एवं अन्य लोगों को शिकायती पत्र पर वार्ता कर उनके प्रार्थना पत्र लेकर निस्तारण हेतु अधिकारियों को आदेशित किया। माधव ज्ञान केंद्र खरकौनी नैनी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संघ प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के उपरांत नवनिर्वाचित सांसद केसरी देवी पटेल के आवास पहुंच कर उनसे शिष्टाचार भेंट की। गंगा के  तट पर पहुंच हरिहर आरती द्वारा आयोजित राष्ट्रीय गंगा महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होने के उपरांत वायुयान द्वारा लखनऊ रवाना हो गए।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट  9314166166

More From national

Trending Now