संजीवनी टुडे

119 सीटों पर भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी : अमित शाह

संजीवनी टुडे 15-09-2018 21:48:01


हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज तेलंगाना के मेहबूब नगर में विधानसभा चुनाव के लिए रैली की। शाह ने कहा- राज्य की सभी 119 सीटों पर भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी और प्रांत में बड़ी ताकत बनकर उभरेगी।

भाजपा मानती है कि टीआरएस ने अपने राजनीतिक हित साधने के लिए राज्य के लोगों पर करोड़ों रुपये का बोझ डाल दिया है। शाह ने कहा कि भाजपा सभी विधानसभा क्षेत्रों में टीआरएस और कांग्रेस को कड़ी टक्कर देगी। उन्हें भरोसा है कि भाजपा तेलंगाना में एक मजबूत ताकत बनकर उभरेगी।


कांग्रेस पर बोला हमला -

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा की बीजेपी ऐसे तेलंगाना का गठन करेगी जहां न तो दलितों और न ही आदिवासियों को दमन किया जाएगा। 


उन्होंने आगे कहा की राहुल बाबा सपने देखते हैं कि तेलंगाना में कांग्रेस सरकार का गठन किया जाएगा। तेलंगाना के लोग भूल गए नहीं हैं कि कैसे पी.वी. नरसिम्हा राव का अपमान हुआ था। यह केवल अब सरकार बनाने की याद रखते हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चुनाव मई 201 9 में आयोजित किए जाने थे। मोदी जी कहते हैं कि यदि चुनाव एक साथ आयोजित किए जाते हैं तो यह खर्चों को बचाएगा। मैं केसीआर से पूछता हूं कि उसने पूर्व चुनाव क्यों किया? क्या आप मई में अपनी जीत पर भरोसा नहीं कर रहे हैं? यदि नहीं तो आप नवंबर-दिसंबर में सरकार बना सकते है। 

 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended