संजीवनी टुडे

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने बिहारशरीफ में NDA प्रत्याशी के पक्ष में सभा कर लोगों का मांगा समर्थन

संजीवनी टुडे 24-10-2020 18:58:36

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक राम मंदिर के मसले को अटकाया, लटकाया और भटकाया।


पटना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक राम मंदिर के मसले को अटकाया, लटकाया और भटकाया। लेकिन, मोदी जी ने कोरोड़ों की आस्था को स्वीकार किया। जिस दिन देश की जनता ने 303 सांसद देकर मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया और केंद्र में सशक्त सरकार बनी तो अनुच्छेद 370 को निरस्त किया। इसके बाद राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने डे-टू-डे सुनवाई कर सर्वसम्मति से राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया। मोदी जी ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर रामलला के मंदिर का शिलान्यास किया। अब वहां भव्य मंदिर बनेगा। नड्डा शनिवार को बिहारशरीफ में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में सभा कर लोगों का समर्थन मांग रहे थे।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की चाल-चरित्र, संस्कृति बदल डाली है। अब लोग जाति के नाम पर वोट मांगने की हिम्मत नहीं करते, रिपोर्ट कॉर्ड बताकर वोट मांगते हैं। बिहार का चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। हमें बिहार के विकास के लिए नया आयाम जोड़ना है। इसलिए आपसे निवेदन करने आया हूं कि यहां की सातों सीटों पर एनडीए जीते। यह बिहार के भविष्य के लिए जरूरी है कि लोग उनके बहकावे में नहीं आए जिन्होंने बिहार को बर्बादी के रास्ते पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के जरिये ही बिहार आत्मनिर्भर बनेगा। बिहार में रोजगार के मौके पैदा करना एनडीए सरकार की जिम्मेदारी है और 19 लाख लोगों को रोजगार देने का काम एनडीए की नीतीश सरकार करेगी। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए काम करती है। कोरोना महामारी में मोदी जी ने 80 करोड़ जनता के लिए लिए मार्च से लेकर छठ और दीपावली तक पांच किलो गेहूं-चावल के साथ ही एक किलो दाल दी। जनधन खाते में 30 करोड़ महिलाओं को 500-500 रुपये दिये। आठ करोड़ महिलाओं को सिलिंडर दिए। विधवा, विकलांग के खाते में तीन हज़ार रुपये पहुंचाए। भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि हमरी बहनों को दैनिक नित्यक्रम के लिए झुंड के झुंड सड़कों पर आना पड़ता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए 1.26 करोड़ शौचालय बनाकर महिलाओं को इज्जत दी। सौभाग्य योजना के तहत बिहार के डेढ़ करोड़ लोगों तक बिजली पहुंचाई गई। इसलिए मोदी जी के सपनों का भारत बनाने के लिए एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार बनाएं।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, मोदी और योगी के नेतृत्व में हो रहा ऐतिहासिक विकास

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, कोरोना फ्री वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended