संजीवनी टुडे

भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने किया दावा, तृणमूल के लिए कब्र साबित होगा नंदीग्राम

इनपुट - यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-01-2020 21:45:43

भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि बंगाल में इतिहास खुद को दोहराएगा और जिस तरह से नंदीग्राम माकपा के लिए कब्र बनी थी उसी तरह वो तृणमूल सरकार के लिए भी साबित होगी।


नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि बंगाल में इतिहास खुद को दोहराएगा और जिस तरह से नंदीग्राम मार्कसवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के लिए कब्र बनी थी उसी तरह वो तृणमूल सरकार के लिए भी साबित होगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​शास्त्री ने केजरीवाल पर ‘तानाशाह’ और AAP विधायकों को ‘टुच्चा’ बोलने का लगाया आरोप

घोष शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में भाजपा की अभिनंदन यात्रा निकालने पर पुलिस ने रोक दिया जिसके बाद उन्होंने कहा कि आज से 12 साल पहले माकपा ने ममत बनर्जी को यहां प्रदर्शन करने से रोक कर अपनी कब्र खोद ली थी।

घोष ने कहा, “आज से 12 साल पहले 2007 में तत्कालीन माकपा सरकार की पुलिस ने सुश्री ममता बनर्जी को रैली निकाले जाने से रोका था और पार्टी का 2011 में अंत हो गया। अब ममता बनर्जी की सरकार हमें नंदीग्राम के पूर्वी मेदिनीपुर में लोकतांत्रिक रैली निकालने से रोक कर वही काम कर रही है। आप देखिएगा इतिहास कैसे खुद को 2021 में दोहराएगा।”

दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि पुलिस ने भाजपा के ब्लॉक प्रमुख और सचिव की बेरहमी से पिटाई की है। गौरतलब है कि यह ज्ञात होने पर कि भाजपा समर्थकों ने रैली निकालने के लिए कोई अनुमति नहीं ली है तो पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दी।

घोष ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। जहां एक ओर बाकी सभी दल प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं भाजपा के लिए यह ‘अपराध’ घोषित है। पुलिस के लाठीचार्ज के बाद भाजपा ने रैली और प्रदर्शन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended