संजीवनी टुडे

BJP पार्टी ने भी बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा से मुंह मोड़ा, शत्रुघ्न ने छोड़ने के दिए साफ संकेत

संजीवनी टुडे 16-03-2019 07:57:14


नई दल्ली। भाजपा पार्टी ने भी बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा से मुंह मोड़ लिया है और बीजेपी नेताओ ने भी स्पष्ट कहा है कि सिन्हा को  इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा। बिहार के पटना साहिब से सांसद और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का इशारा करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अब बीजेपी छोड़ने के सीधे संकेत दे दिए हैं। आपको बता दें कि इस बात के संकेत उन्होंने कई मौकों पर दिया है। लेकिन इस बार उन्होंने खास अंदाज में सीधे-सीधे तौर पर दे दिया है कि वह बीजेपी में नहीं रहेंगे। उन्होंने पहले भी कहा था कि चुनाव लड़ने का उनका स्थान वहीं होगा लेकिन ठिकाना अलग हो सकता है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सूत्रों के मुताबिक सिन्हा काफी समय से अपनी पार्टी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। वह लगातार पार्टी लाइन से हट कर बोल रहे थे।साथ ही अपनी पार्टी को लगातार हमला बोल रहे रहे हैं।  

ss

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट पर लिखा ‘सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है। नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं। खैर, अब काफी देर हो चुकी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का इशारा करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने शायराने अंदाज में लिखा है. 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।  

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं जोकि अब पूरे हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता। इसके साथ ही मीडिया को यह भी बताय थे कि वह कांग्रेस से भी बात करेंगे। और जल्द ही सारी चीजें साफ कर देंगे। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended