संजीवनी टुडे

भाजपा सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री गहलोत ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

संजीवनी टुडे 03-12-2020 10:07:22

राजस्थान के राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और जयपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य दीया कुमारी कोरोना संक्रमित पायी गई हैं।


नई दिल्ली। राजस्थान के राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और जयपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य दीया कुमारी कोरोना संक्रमित पायी गई हैं। सांसद दीया कुमारी ने बुधवार की रात खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपील की कि हाल ही जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह कोविड-19 की जांच करावा लें और सभी खुद आइसोलेट हो जाएं।

सांसद दीया कुमारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर राज्य के मुखिया अशोक गहलोत ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना वाला एक संदेश जारी किया। उन्होंने उम्मीद जताई की दीया कुमारी जल्द ही ठीक होंगी।

उल्लेखनीय है कि सांसद दीया कुमारी बुधवार की शाम राजसमंद विधायक दिवंगत किरण माहेश्वरी को श्रद्धासुमन अर्पित करने राजसमंद बीजेपी कार्यालय पहुंची थीं। वहां पूर्व मंत्री एवं राजसमंद विधायक स्व.किरण माहेश्वरी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करते भावुक हुई सांसद दियाकुमारी ने लिखित बयान जारी कर कहा कि 'आज मन व्यथित है, इसलिए कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है। किरण माहेश्वरी के नहीं रहने से आज बीजेपी परिवार का हर सदस्य गमगीन और उदास है।' 

यह खबर भी पढ़े: MDH मसाला किंग धर्मपाल गुलाटी का हार्ट अटैक से निधन, व्यापार जगत सहित आर्य समाज और देश में शोक की लहर

यह खबर भी पढ़े: खुशखबरी! यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'KGF 2' का पहला टीजर इस दिन होगा रिलीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended