संजीवनी टुडे

भाजपा ने जेटली के सफरनामे पर बनाया Video, अमित शाह ने ट्विटर पर किया शेयर

संजीवनी टुडे 25-08-2019 16:21:12

अरुण जेटली का शनिवार दोपहर को एम्स में निधन हो गया था।


नई दिल्ली। बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली अब हमारे बीच नहीं रहे। आज जेटली के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर बीजेपी ऑफिस से निगम बोध घाट लाया गया है, जहां पर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटे रोहन ने उन्हें मुखाग्नि दी। 

यह खबर भी पढ़े:  राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार

बता दे कि, लंबी बीमारी के बाद अरुण जेटली का शनिवार दोपहर को एम्स में निधन हो गया। अरुण जेटली न केवल बीजेपी ने बड़े नेता थे, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकीलों में शामिल थे। अरुण जेटली एक प्रखर वक्ता थे। 

भारतीय जनता पार्टी ने उनके निधन पर एक वीडियो तैयार किया है, जिसमें उनके संघ से जुड़ने से लेकर वित्त मंत्री बनने तक के सफरनामे को दिखा गया है। इस वीडियो को गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट में भी शेयर किया है। 

4 मिनट 36 सेकेंड के इस वीडियो में अरुण जेटली की जिंदगी के हर पहलू को छूने की कोशिश की गई है। लोकसभा में उनके भाषण से लेकर किसी भी मुद्दे पर उनके नजरिए को दिखाया गया है। इस वीडियो को डालने से पहले बीजेपी ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया कि भारत ने आज एक मुखर सांसद गंवाया है। देश की सुप्रीम कोर्ट ने एक मेधावी वकील गंवाया है और भाजपा ने अपने यशस्वी नेताओं में से एक नेता गंवाया है। परमात्मा से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को चिर शांति दें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार सुबह दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। अरुण जेटली को 9 अगस्त को भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में सीने में संक्रमण और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद भर्ती कराया गया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended