संजीवनी टुडे

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने हाई कोर्ट से वापस ली याचिका

संजीवनी टुडे 04-12-2020 19:55:05

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन द्वारा दायर मानहानि के मामले में ट्रायल कोर्ट की ओर से जारी समन के खिलाफ दायर याचिका हाई कोर्ट से वापस ले ली है।


नई दिल्ली। भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन द्वारा दायर मानहानि के मामले में ट्रायल कोर्ट की ओर से जारी समन के खिलाफ दायर याचिका हाई कोर्ट से वापस ले ली है। जस्टिस सुरेश कैत की बेंच ने विजेंद्र गुप्ता के वकील को याचिका वापस लेने की अनुमति दी।विजेंद्र गुप्ता ने याचिका दायर राऊज एवेन्यू कोर्ट की ओर से पिछली 12 जुलाई को जारी समन के आदेश को चुनौती दी थी। 

पिछली 12 जुलाई को कोर्ट ने विजेंद्र गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा और कपिल मिश्रा को बतौर आरोपी नोटिस जारी किया था। इमरान हुसैन ने तीनों के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इमरान का आरोप है कि दिल्ली में 17 हजार पेड़ों को काटने के आदेश वाले मामले में तीनों ने उनपर झूठे आरोप लगाए थे। 

इन तीनों विधायकों ने जून 2018 में एक विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें इमरान हुसैन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कथित तौर पर पोस्टर लगवाए थे, जिनपर लिखा था कि केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन ने 23 करोड़ रुपये लेकर पेड़ काटने की अनुमति दी। इमरान पहले भी इस आरोप को गलत और निराधार बता चुके हैं। इमरान हुसैन ने इस मामले में तीनों को लीगल नोटिस भेजा था।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमण से उबरे लुइस सुआरेज, टीम के साथ प्रशिक्षण पर लौटने के लिए तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended