संजीवनी टुडे

बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में सबके सामने पत्नी को जड़ा जोरदाड़ थप्पड़, जमकर हुआ बवाल

संजीवनी टुडे 20-09-2019 08:35:51

दिल्ली में बीजेपी की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हमला कर दिया।


नई दिल्ली। दिल्ली में बीजेपी की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हमला कर दिया। 

यह भी पढ़े: Howdy Modi कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी आज अमेरिका होंगे रवाना

दरअसल केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने  चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पार्टी कार्यालय में बैठक बुलाई थी। बैठक के तुरंत बाद जब दोनों बाहर निकलने तो आजाद सिंह नेन ने सबके सामने अपनी पत्नी को तमाचा जड़ दिया। पार्टी के नेताओं की मानें तो दोनों के बीच वैवाहिक कलह है जिसकी वजह से यह विवाद हुआ।

सूत्र ने बताया कि दोनों ही नेताओं के बीच चल रहे विवाद की वजह से दोनों ने एक दूसरे को तलाक की अर्जी दे रखी है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि दोनों इस तरह से लड़ाई करेंगे।

यह भी पढ़े: दिल्ली उच्च न्यायालय ने दीपक तलवार की जमानत याचिका खारिज की, जांच एजेंसी ने कही ये बात

भाजपा के महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश के बाद आजाद सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और इस पूरी घटना की जांच के लिए समिति का गठन किया गया है। जो इस बात की जांच करेगी कि दोनों के बीच क्यो विवाद हुआ। 

सरिता सिंह का कहना है कि आजाद ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे और मुझपर हमला कर दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended