संजीवनी टुडे

BJP नेता एकनाथ खडसे कहा- मैंने पार्टी से नहीं दिया इस्तीफा, NCP में जाने की थीं अटकलें

संजीवनी टुडे 18-10-2020 22:56:00

एकनाथ खडसे ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। खडसे के इस बयान के बाद उनके भाजपा छोड़ने की खबरों पर पूरी तरह से विराम लग गया है।


मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। खडसे  के इस बयान के बाद उनके भाजपा छोड़ने की खबरों पर पूरी तरह से विराम लग गया है।

रविवार को शाम को मीडिया में एकनाथ खडसे के भाजपा छोड़ऩे की जोरदार अफवाह फैल गई थी। इसके बाद कई टीवी चैनलों पर भी इस तरह की खबरें प्रसारित होने लगीं। एकनाथ खडसे ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने न तो भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दिया है और ना ही वह किसी अन्य दल में शामिल होने वाले हैं। उनके भाजपा छोड़ने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं। 

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे भाजपा में नाराज बताए जा रहे हैं। सोमवार को जलगांव में आयोजित एक कार्यक्रम में एकनाथ खडसे शामिल नहीं हुए थे। इसके बाद शनिवार को उन्होंने गृहमंत्री अनिल देशमुख के साथ पाचोरा का दौरा किया था। इसलिए खडसे के राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल होने की जोरदार चर्चा शुरू हो गई थी। इसी कड़ी में आज शाम को खडसे के भाजपा छोड़ऩे की भी अफवाह फैल गई थी। फिलहाल एकनाथ खडसे ने भाजपा न छोड़ऩे संबंधी बयान जारी कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

यह खबर भी पढ़े: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन व्यवस्था फेल, बांकेबिहारी मंदिर प्रशासन को लेना पड़ा बंद करने का फैसला

यह खबर भी पढ़े: दीपावली के बाद भी नहीं खुलेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended