संजीवनी टुडे

भाजपा नेता और प्रापर्टी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 10-07-2019 22:25:25

घात लगाए गली में खड़े नकाबपोश बदमाशों ने प्रापर्टी कारोबारी और भाजपा नेता के चचेरे भाई की गोलियां से भूनकर हत्या कर दी।


ग्वालियर। शहर में एक बार फिर बदमाशों ने खूनी होली खेली। घात लगाए गली में खड़े नकाबपोश बदमाशों ने प्रापर्टी कारोबारी और भाजपा नेता के चचेरे भाई की गोलियां से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारों ने कारोबारी के शरीर में नौ से ज्यादा गोलियां मारी है। हाईप्रोफाइल हत्याकांड का पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है क‍ि कारोबारी की हत्या गैंगवार के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार गदाईपुरा के रहने वाले पंकज पुत्र नरेश सिकरवार 35 वर्ष प्रापर्टी कारोबारी का काम करते थे। जबकि उनके चचेरे भाई शैलेन्द्रसिंह भाजपा नेता हैं। इस समय पकंज हजीरा थाना क्षेत्र स्थित वैष्णोपुरम में कालोनी काट रहे थे। हर रोज की तरह बुधवार को पंकज सुबह दस बजे के करीब घर से साइट पर जाने के लिए निकले थे। दोपहर एक बजे के करीब पंकज सिकरवार साइट पर गेट बनाने का काम करने वाले ठेकेदार राजू परमार निवासी पिंटो पार्क के साथ घर जाने के लिए निकले थे। मोटर साइकिल राजू चला था जबकि पंकज सिकरवार पीछे बैठे थे। पंकज और राजू निर्माणधीन कॉलोनी के गेटे से निकल गली के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी घात लगाकर खड़े दो बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 

बदमाशों ने पंकज को पहली गोली सटाकर मारी, जो जबड़े में लगी और पंकज सिकरवार मोटर साइकिल से नीचे गिर गए। इसके बाद नकाबपोश बदमाशों ने उनके शरीर में ताबड़तोड़ गोलियां उतारकर मौत के घाट उतार दिया। पंकज के चचेरे भाई संतोष सिकरवार ने हत्या का आरोप संजय तोमर, परमाल तोमर, रमन चौहान तीन चार अन्य बदमाशों पर लगाया गया है। पंकज पर हमला होते ही राजू मोटर साइकिल लेकर किसी तरह जान बचाकर कार्यालय पहुंचा और पंकज के परिजनो को वारदात की सूचना दी। पंकज के जबड़े, खोपड़ी, छाती कमर सहित पूरे शरीर में नौ से ज्यादा गोलियां मारी है। परिजन पंकज को उठाकर निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया। 

भाजपा नेता और प्रापर्टी कारोबारी पंकज सिकरवार की गोलियां मारकर हत्या करने का पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने संजय तोमर, रमन चौहान, परमाल तोमर सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended