संजीवनी टुडे

भाजपा ने पूर्वी दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर और नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी को बनाया उम्मीदवार

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:39:00


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने दिल्ली की दो लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से क्रिकेटर गौतम गंभीर और नई दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद मीनाक्षी लेखी को उम्मीदवार बनाया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति के सचिव जेपी नड्डा ने सोमवार को उम्मीदवारों की सूची जारी की। पार्टी ने 2014 लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरि का इस बार टिकट काट दिया है। उनकी जगह गौतम गंभीर को उम्मीदवार बनाया गया है। जबकि नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी पर दोबारा भरोसा जताया है। पिछले चुनाव में पार्टी ने दिल्ली की सातों सीटों से जीत दर्ज की थी। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इससे पूर्व गत रविवार को भाजपा ने दिल्ली की चार सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए थे। पार्टी ने चांदनी चौक सीट से केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा औऱ दक्षिणी दिल्ली से रमेश विधूड़ी को दोबारा टिकट दिया है। इस तरह पार्टी ने अब तक राष्ट्रीय राजधानी की सात में छह सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं। उत्तरी पश्चिमी सीट पर भी जल्द ही प्रत्याशी का नाम घोषित किया जाएगा।

More From national

Trending Now
Recommended