संजीवनी टुडे

बीजेपी सत्ता में इसलिए आई है ताकि वह सेक्युलरिज्म, लोकतंत्र और विपक्ष को खत्म कर सके: गुलाम नबी आजाद

संजीवनी टुडे 12-07-2019 08:08:41

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और इसके नेता संविधान की परवाह नहीं करते हैं। ऐसा लगता है कि बीजेपी की सरकार सत्ता में इसलिए आई है ताकि वह सेक्युलरिज्म, लोकतंत्र और विपक्ष को खत्म कर सके।


नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और इसके नेता संविधान की परवाह नहीं करते हैं। ऐसा लगता है कि बीजेपी की सरकार सत्ता में इसलिए आई है ताकि वह सेक्युलरिज्म, लोकतंत्र और विपक्ष को खत्म कर सके। उनका एकमात्र लक्ष्य है कि कैसे एक राजनीति दल को खत्म किया जाए, जोकि लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ है।

कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों के बार में गुलाम नबी आजाद बोलें कि विधायकों को विशेष विमान में मुंबई ले जाया गया और उन्हें बीजेपी के अलावा किसी भी दल के नेता से नहीं मिलने दिया गया। सरकार और राजभवन की मदद से भाजपा नेता कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों को मुंबई विशेष विमान में लेकर गई, उन्हें महाराष्ट्र सरकार द्वारा सुरक्षा मुहैया कराई गई। उन्हें बीजेपी नेताओं के अलावा किसी से भी नहीं मिलने दिया गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने गुरुवार को इस पूरी घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। पार्टी ने संसद के दोनों सदनों से वॉकआउट किया और संसद परिसर में लगी महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने विरोध प्रदर्शन किया और लोकतंत्र बचाओ की तख्तियां दिखाई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended