संजीवनी टुडे

भाजपा मिशन 2019 की तैैैयारी में जुटी, दो दिन बैठक...

संजीवनी टुडे 20-05-2018 22:59:25

पटना। बिहार भाजपा मिशन 2019 की तैयारी में जुट गई है।अगले वर्ष अप्रैल-मई में अवश्यंभावी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज बिहार भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा के अध्यक्षों, प्रकल्प- प्रकोष्ठ के संयोजकों की दो दिवसीय बैठक प्रदेश कार्यालय में संपन्न हुई।

इस बैठक में बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इस बैठक के दौरान 2019 में नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेते हुए घोषणा की कि केंद्र की यूपीए नरेन्द्र मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 26 मई से लेकर 11 जून तक महासम्पर्क अभियान का पहला चरण चलाया जायेगा। इसके अलावा 23 जून को श्यामा प्रसाद मुख़र्जी के बलिदान दिवस से लेकर 06 जुलाई तक बिहार में पार्टी संगठन के सभी स्तरों पर महासंपर्क अभियान चलाया जायेगा। इस महासम्पर्क अभियान के दौरान प्रदेश, जिला, मंडल, पंचायत एवं बूथ स्तर पर मौजूद शक्ति केंद्र तक के सभी संगठन जन- जन के बीच अपनी उपस्थिति और भागीदारी सुनिश्चित कराएँगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

केंद्र सरकार की आम जनता के हित एवं गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में लोगों को बताया जायेगा साथ ही लाभुकों के बीच योजनाओं के कार्यान्वयन की समीक्षा भी की जायेगी। भाजपा की कोशिश है की जनहित की हर योजना का लाभ उसके टारगेट ग्रुप तक पहुंचें और कोई जरूरतमंद उसके लाभ से वंचित न रह सके।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended