संजीवनी टुडे

भाजपा ने की सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की जांच की मांग

संजीवनी टुडे 09-05-2019 20:21:06


बेंगलुरु। भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा से मुलाकात कर हासन लोकसभा क्षेत्र में पीडब्लूडी मंत्री एचडी रेवन्ना पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की शिकायत करते हुए इसकी जांच की मांग की और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

चुनाव आयोग को दिए गए ज्ञापन में भाजपा नेता मुरलीधर राव, राजीव चंद्रशेखर और अरविंद लिंबावली ने पीडब्लूडी मंत्री एचडी रेवन्ना पर हासन लोकसभा क्षेत्र में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। ज्ञापन में बताया गया कि 16 अप्रैल 2019 को उड़नदस्ते ने एक वाहन से 1.2 लाख रुपए जब्त किये थे, जिसको होलेनरसीपुर में चन्नमबिका थिएटर के पास पार्क से बरामद किया गया था।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज की गई। यह पाया गया कि यह वाहन बेंगलुरु शहर पुलिस का है। बाद में दस्ते ने होलेनरसीपुर टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण पहलू है, जिसे हम चुनाव आयोग के ध्यान में लाये हैं। हम उम्मीद करते हैं कि चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करेगा। उल्‍लेखनीय है कि आईएएस अधिकारी और विशेष अधिकारी (प्रवर्तन) मुनीश मौदगिल ने चुनाव आयोग से हासन जिले के होलेनरसीपुरा में चुनावों के दौरान पुलिस वाहन में नकदी की जब्ती के मामले की गहन जांच करने की सिफारिश की थी। 

More From national

Trending Now
Recommended