संजीवनी टुडे

अनुच्छेद 370 के खात्मे पर भाजपा ने मनाया जश्न

संजीवनी टुडे 06-08-2019 22:23:00

भाजपा के दफ्तरों में मंगलवार को मिष्ठान वितरण और आतिशबाजी का मुजाहिरा किया गया।


लखनऊ। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाये जाने पर खुशी का इजहार करते हुये राजधानी लखनऊ समेत समूचे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दफ्तरों में मंगलवार को मिष्ठान वितरण और आतिशबाजी का मुजाहिरा किया गया। लखनऊ, कानपुर,प्रयागराज और वाराणसी समेत राज्य के अधिसंख्य इलाकों में भाजपा कार्यालयों में एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला कल से अनवरत जारी है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे केन्द्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला करार दिया और इसके लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के प्रति कृतज्ञता का इजहार किया। 

योगी मंत्रिमंडल ने अनुच्छेद 370 के खात्मे पर मोदी एवं शाह का किया अभिनंदन

लखनऊ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी चलायी और मिष्ठान वितरण किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता जमकर थिरके। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आजादी के 70 सालों के बाद मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति के चलते अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाया जाना संभव हो सका। इससे पहले की सरकारों ने वोट बैंक की राजनीति और अपने निजी स्वार्थ के लिये देश की एकता और अखंडता से जुडे इस अहम मुद्दे को लटकाये रखा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चित्र पर मुंह मीठा कराया और उनके प्रति इस ऐतिहासिक कदम के लिये आभार जताया। भाजपा के जिलाध्यक्ष ने इससे पहले रेडियो और अन्य प्रचार माध्यमों से लोगों से इस अवसर पर जश्न मनाने की अपील की थी। इस बीच लखनऊ के जीपीओ पर गांधी प्रतिमा के निकट किन्नर समाज ने जम्मू कश्मीर से कठोर कानून को हटाये जाने का जश्न मनाया और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दिया। जश्न का नेतृत्व किन्नर पायल कर रही थी। इस मौके पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के चित्र का मुंह मीठा कराया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended