संजीवनी टुडे

भाजपा आज कर सकती है गोवा के नए सीएम का ऐलान

संजीवनी टुडे 18-03-2019 08:37:36


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी आज गोवा के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर सकती है। मनोहर परिकर के निधन पर केंद्र सरकार ने 18 मार्च को राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। इस दौरान देश की राजधानी के साथ राज्यों और केंद्रशासित राज्यों की राजधानियों नें राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

Cm

 

 

आपको बतादे की गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर मनोहर परिकर का पैनक्रियाटिक कैंसर के चलते रविवार को 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। पर्रिकर का लंबे वक्त तक न्यूयॉर्क में इलाज चला था। इसके बाद वो दिल्ली के एम्स में भर्ती रहे। बाद में वे गोवा वापस लौट गए। शनिवार को उनकी हालत बिगड़ गई थी। 

Cm

गोवा विधानसभा में कुल 40 सीटें हैं, लेकिन मनोहर परिकर के निधन के बाद अब यह आंकड़ा घटकर 36 रह गया है। इससे पहले एक विधायक (डिसूजा) का निधन हो गया था और दो अन्य (सुभाष शिरोडकर और दयानंद सोप्ते) ने इस्तीफा दे दिया है।

कांग्रेस के पास अभी 14 विधायक हैं। चुनाव में उसने 16 सीट जीती थी, लेकिन सुभाष शिरोडकर और दयानंद सोप्ते इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। भाजपा के पास 13 विधायक हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

गौरतलब है की लोकसभा चुनाव के साथ ही गोवा की तीन विधानसभा सीटों शिरोदा, मंडरेम और मपूसा के लिए भी 23 अप्रैल को मतदान होना है।

More From national

Trending Now
Recommended