संजीवनी टुडे

AAP सरकार के कामकाज से घबरा गई बीजेपी और कांग्रेस: सिसोदिया

संजीवनी टुडे 20-01-2018 18:30:44

BJP and Congress afraid of functioning of AAP Sisodia

नई दिल्ली। लाभ के पद को लेकर चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी (आप) के 20 विधायकों को अयोग्य सिफारिश पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने चुनाव आयोग वह बीजेपी पर जोरदार हमला किया है। AAP नेता सिसोदिया ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग ने पक्षपात किया है और हम इसके खिलाफ राष्ट्रपति के पास जा रहे हैं। शनिवार को उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग AAP सरकार के कामकाज से परेशान हैं और वे हमारी रफ्तार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े: कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

सिसोदिया ने बताया, 'हमने राष्ट्रपति से समय मांगा है। हमारे विधायक राष्ट्रपति को बताएंगे कि MLAs से कोई सबूत नहीं मांगे गए थे। इस तरह की राय अगर दी गई है तो यह बिल्कुल असंवैधानिक है।' उन्होंने कहा, 'हमें अपना पक्ष रखने का कोई मौका नहीं दिया गया। हम राष्ट्रपति से अपील करते हैं कि वह हमारी बात भी सुनें।' उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के लोग AAP सरकार के कामकाज से घबरा गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि AAP सरकार के आने से दिल्ली में कई बेईमान लोगों की दुकानें बंद हो गई हैं। 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने 'लाभ के पद' के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, 'आज लाभ के पद की बात की जा रही है जबकि हमारे MLAs ने कोई लाभ नहीं लिया। किसी ने एक रुपया नहीं लिया। कोई गाड़ी नहीं दी गई। इन्हें कोई ऑफिस नहीं दिया गया। सच्चाई यह है कि इन्हें सरकार की मदद करने के लिए रखा गया था। सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल समेत कई विकास कार्यों के लिए इन्हें रखा था। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

उन्होंने कहा कि पहले इसी विधानसभा में संसदीय सचिव रखे जाते थे, जिन्हें लाखों रुपये मिलते थे। सिसोदिया ने कहा, 'उनकी (BJP) बेचैनी इस बात को लेकर है कि तीन साल पहले आते ही सरकार ने दिल्ली में बिजली के दाम आधे कर दिए थे। जो आज तक नहीं बढ़े, पानी के रेट आधे कर दिए गए। 309 कॉलोनियों में पानी पहुंचाया। सरकारी स्कूलों का माहौल सुधर गया। पेंशन बढ़ा दी। फ्लाईओवर, मोहल्ला क्लीनिक जैसे जनता के हित में काम हो रहे हैं। इससे कांग्रेस और बीजेपी की दुकानें बंद हो गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि AAP सरकार के खिलाफ इस तरह का यह पहला प्रयास है। पहले भी दोनों पार्टियों ने सरकार को बदनाम करने की कोशिश की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे दफ्तरों पर सीबीआई रेड कराई गई, फर्जी एफआईआर कराई, केंद्र ने 400 फाइलों को दबाकर रखा। सिसोदिया ने कहा कि अब AAP सरकार चौथे साल में आ गई है। केंद्र की बीजेपी सरकार को चिंता हो रही है कि आप सरकार चौथे गियर में चली गई तो मुश्किल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आगे हम सरकारी सेवाओं की डिलिवरी घर-घर करनेवाले हैं। 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended